Trending

होली ऑफर..! गर्मियों से पहले आधी कीमत में मिल रहा LG 1.5 Ton Split AC, जल्दी ख़रीद लो 

LG 1.5 Ton Split AC की कूलिंग काफी अच्छी मिलने वाली है। साथ ही अभी आपको इस पर भारी डिस्काउंट भी मिल रहा है। ऐसे में आप इसे आज ही ऑर्डर भी कर सकते हैं। तो चलिये आपको भी इसकी जानकारी देते हैं।

गर्मियों के मौसम में AC की कीमत तेजी से बढ़ने लगती है। अगर आप भी कोई नया एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये सबसे सही समय साबित हो सकता है। क्योंकि अभी एसी पर आपको बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही अभी ऑर्डर करने का सबसे बड़ा फायदा होता है कि आपको ये आसानी से मिल भी जाएगा। तो चलिये आपको नए ऑफर के बारे में बताते हैं-

LG 1.5 Ton AI Convertible 6-in-1 Cooling 2024 Split AC को आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। इस एसी की MRP 78,990 रुपए है और आप इसे 52% डिस्काउंट के बाद 37,490 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही अभी इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। Flipkart Axis Bank Credit Card से पेमेंट करने पर अलग से 5% डिस्काउंट मिल रहा है। EMI Transaction पर भी ऐसा ही ऑफर मिल रहा है।

इसके अलावा आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप पुराना एसी फ्लिपकार्ट को वापस करते हैं तो इसके बदले 6 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इसके लिए आपके पुराने एसी की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने एसी के मॉडल पर भी डिपेंड करता है। कंपनी की तरफ से एसी की 1 साल की वारंटी दी जा रही है। PCB की अलग से 5 साल वारंटी मिल रही है।

LG के इस एसी की कंप्रेसर की 10 साल की वारंटी मिल रही है। आज ऑर्डर करने पर ये एसी 21 मार्च तक डिलीवर कर दिया जाएगा। स्पेसिफिकेश को लेकर भी आपको ज्यादा विचार करने की जरूरत नहीं है। इसमें 3 स्टार रेटिंग मिल रही है और ये 2024 मॉडल है तो काफी अच्छा साबित हो सकता है। इसमें ऑटो रिस्टार्ट ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

कूलिंग का भी जवाब नहीं-कॉपर कंडेसर की वजह से आपको कूलिंग भी काफी अच्छी मिलने वाली है। साथ ही इसे रिपेयर करना भी काफी आसान हो जाता है। ऐसे में आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। स्लीप मोड भी इसमें आपको मिल रहा है। AI Dual Inverter टेक्नोलॉजी को इसमें यूज किया गया है जो काफी अच्छी साबित होती है। R-32 गैस की वजह से ये काफी अच्छा साबित होता है। ऑटो रिस्टार्ट ऑप्शन भी आपको मिल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button