Trending

होली पर Post Office की इस तगड़ी स्कीम- में होगा दुगना पैसा, जल्दी करें निवेश 

 Post Office की इस तगड़ी स्कीम- में होगा दुगना पैसा यकीन नहीं तो कैलकुलेशन देखें फिर करे निवेश। जैसे की आप जानते ही होंगे की आजकल हर कोई कम से कम थोड़ा Investment करता ही है। कुछ लोग ऐसे भी होंगे जो अपने Investment के लिए किसी अच्छे प्लेटफॉर्म की तलाश भी कर रहे होंगे।

kvp योजना का लाभ

Post office के दौरान चलाई जा रही ये धासू स्कीम लोगों के बीच बहुत ही अधिक शानदार होती जा रही है। अब ये योजना में Investment करके हर निवेशक अपना पैसा डबल भी कर सकते है।

हाल ही में अब ये योजना भारी 7.5 % ब्याज दे रही है। जिसके मुताबिक आप को भी ये Investment करते हो तो आपका पैसा 9 वर्ष 7 मंथ में दोगुना हो गया है।

किसान विकास पत्र में ऐसे करें निवेश

जानकारी के लिए बता दे की अब किसान विकास पत्र योजना में Investment करने की सोच रहे हो तो बता दें कि आप भी ये योजना में 1000 रुपये से Investment में चालू करेंगे। अधिकतम Investment की कोई सीमा नहीं है। आप जितना चाहें उतना पैसा Investment कर सकते हैं।

Post office की ये योजना की खास बात ये है कि भारत देश का कोई भी नागरिक इस Investment को करके अपना पैसा भी डबल करा सकता है। जिसमे आपको याद रखना होगा कि ये योजना में आपका पैसा तभी डबल होगा जब आप भी ये योजना में 115 मंथ तक Investment करेंगे।Post Office की सबसे तगड़ी स्कीम- में होगा दुगना पैसा यकीन नहीं तो कैलकुलेशन देखें फिर करे निवेश।

Post office की इस योजना में कई सुविधाएं उपलब्ध हैं

Post office की ये धांसू योजना में जो भी व्यक्ति Investment करते है उसे बहुत सी सुविधाओं का फायदा भी दिया जाता है।अगर आप भी आपने ये किसान विकास पत्र में Investment किया हो जिससे किसी वजह से आपको पैसे की आवश्यकता हो तो आप भी ये योजना से अपना Investment किया हुआ पैसा निकाल सकते हैं।

कैलकुलेटर

Investment राशि: 3 लाख।

वार्षिक ब्याज दर: 7.5%।

परिपक्वता अवधि: 115 मंथ यानी 9 वर्ष और 7मंथ।

परिपक्वता राशि: 6 लाख।

अपना Investment कैसे दोगुना करें केवीपी योजना के लाभ

किसान विकास पत्र योजना में Investment करने की सोच रहे हो तो आपको पता होगा की अब अपने अपने Investment को डबल कैसे करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button