Trending

होली पर Jio यूजर्स के तो मौज हो गई, मिल रहा है 20GB एक्सट्रा डाटा, ऐसे उठाएं फ़ायदा 

Raj Samand District : रिलायंस जियो यूजर्स को क्रिकेट ऑफर के साथ एक प्रीपेड प्लान से रीचार्ज करने पर 20GB एक्सट्रा डाटा का फायदा दिया जा रहा है। यह प्लान लंबी वैलिडिटी के अलावा डेली डाटा और कॉलिंग बेनिफिट्स ऑफर करता है।

रिलायंस जियो सब्सक्राइबर्स को होली के त्योहार और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) से पहले कंपनी ने बड़ा तोहफा दिया है। टेलिकॉम कंपनी का प्रीपेड प्लान अब 20GB अतिरिक्त डाटा ऑफर कर रहा है, जिसका फायदा मोबाइल डाटा की मदद से IPL मैच देखने वाले यूजर्स को मिलेगा। बता दें, IPL 2024 को फ्री में लाइव देखने का मौका JioCinema ऐप पर दिया जा रहा है।

जियो के जिस प्रीपेड प्लान में 20GB एक्सट्रा डाटा का फायदा मिल रहा है, उसकी कीमत 749 रुपये है। इस प्लान के साथ मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो यह प्लान डेली डाटा, रोज SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग वगैरह भी ऑफर करता है। अच्छी बात यह है कि जियो का 749 रुपये वाला प्लान लंबी वैलिडिटी का फायदा देता है, जिससे बार-बार रीचार्ज करने की जरूरत ना पड़े।

सब्सक्राइबर्स को 749 रुपये वाले प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में 2GB डेली डाटा मिलता है। इसके अलावा सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भेजने का विकल्प भी मिल जाता है। यह प्लान जियो फैमिली के ऐप्स (JioTV, JioCinema और JioCloud) का ऐक्सेस देता है और इसमें पूरे 90 दिनों की वैलिडिटी का फायदा मिलता है।

क्रिकेट ऑफर के साथ यह प्लान 20GB एक्सट्रा डाटा दे रहा है। इस तरह कुल वैलिडिटी पीरियड में कुल 200GB (180GB+20GB) डाटा मिल जाता है। इस अतिरिक्त 20GB डाटा को यूजर्स जब चाहें, तब इस्तेमाल कर सकते हैं और यह डेली डाटा खत्म होने के बाद काम आएगा।

कंपनी का यह प्लान Jio Welcome Offer का हिस्सा है। यानी कि जो यूजर्स जियो के 5G कनेक्टिविटी वाले क्षेत्र में रहते हैं और जिनके पास 5G स्मार्टफोन है, उन्हें अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा मिलेगा। इन यूजर्स के लिए डेली डाटा लिमिट लागू नहीं होती और वे जितना चाहें डाटा यूज कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button